बाबा रामदेव जी की शायरियां


बाबा रामदेव (रामसापीर) जी की शायरी 1.मेरे रामसापीर का आशीर्वाद 

जिसे मिलजाता हे वह फूल

रेगिस्तान में भी खिल जाता है

2.अगर आप मुसीबत में हो तो एक बार

रामसापीर को याद करके देखो मुसीबत

मुसीबत में ना पड़ जाए तो कहना

3दुनिया ने धोखा दिया पर रामसापीर ने 

मूजको हीरा बना दिया

4.रख हौसला वो मंजर भी आएगा

प्यासे के पास चल कर समन्दर भी आएगा

ओर विश्वास रख राम सा पीर पर जो नसीब में नहीं है वो भी चलकर आएगा

                  जय बाबा री

5.युद्ध में जो लड़े उसे वीर कहते हैं

ओर जो बिगड़ी हुई तकदीर बना दे 

     उसे राम सा पीर कहते हैं

6.राम सा पीर जिसे बुलाते हैं

।  वहीं राम देवरा जाते हैं


7.राम सा पीर के भक्तों को कोई हरा नहीं सकता 


ओर लाख कोशिश कर ले दुश्मन पर हम को गिरा नहीं सकता

।        जय बाबा री

8.अगर विश्वास हे तो चिंता मत कर

चिंता हे तो फिर विश्वास मत कर

।           जय बाबा री

9. मुझे पता है की मेरा बाबा मेरे साथ हे

तो मुझे कोई फर्क नही पड़ता कि कोन मेरे

।              खिलाफ हे

10. चावल में दूध डालने से खीर बनती है

ओर रामदेवरा जाने से तकदीर बनती है




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Desh bhakti shayari

Gourav tivari

Mobile cod